the last words

The last words

आख़िरी मतलब की आख़िरी।
आख़िरी मतलब जहाँ सब कुुुछ आखिरी हो।

मेरा तुमसे यू इस्तीफाकन मिलना,बात करना और फिर

खुदको special one समझने लग जाना और बार-बार तुम्हे समझाना शायद अब ये समझना और समझाना आख़िरी होगा मतलब आखिरी।


कभी-कभी कुछ आख़िर ज़िंदगी को आसान कर जाते है।

मगर कुछ भी हो बात आख़िरी ही होगा।



आख़िरी मतलब आख़िरी जहाँ मैं खुल कर लिखूं की मैंने मोहब्बत में नाकामयाबी हासिल की,जहाँ मैं मेरे पन्नो के एक-एक लेख पर आँसूवो को उभार सकू। 


आख़िरी जिसे तुम कभी पढ़ ना सको।

आखिरी जिसे में लिख ना सकू।

आख़िरी जिसे कोई सोच ना सके।


आखिरी मतलब आख़िरी।


हर बार इश्क़ करने वाले मरे है।

इस बार इल्म होगा दुनियाँ को की इश्क़ को मारा गया है।


आख़िरी जहाँ मेरी धड़कने तुम तक पहुँच कर भी नही पहुँच सकेगी।

आख़िरी जहाँ तुम्हारी सासे दूर हो कर भी मेरे सीने से आ लगेगी।


आख़िरी मतलब की आख़िरी।


जहाँ जीते जी  एक मोहब्बत करने वाले का अर्थी उठेगी।

आख़िरी मतलब-मतलबी हो कर आख़िरी को अनज्म दे जाना ही आख़िरी होगा।

आख़िरी जब अंधेरी रातो में लाल आकाश होगा।

तब जीवन का सभी सार ख़्तम होगा।

आख़िरी का मतलब सिर्फ आख़िरी जहाँ ना हम तुम और ना ये रियायतें होंगी।

बस होगा तो बस एक अंदाज़ 'ना पहचानने का'।



आख़िरी मतलब ये कहानी जो तुम पढ़ रहे हो यह भी तुम तक आख़िरी होगी।


Comments

Popular posts from this blog

जिद्द

अच्छा लगता है।

हर बार एक नही कोशिश करना